Bharat News, India News
Entertainment

दीपिका पादुकोण पर इंडस्ट्री के 600 करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं

mastani

इस बात की पूरी संभावना है कि दीपिका पादुकोण ड्रग लेना स्वीकार कर लेगी क्योंकि यदि वह स्वीकार नहीं करती हैं तो यह पूछताछ का क्रम काफी लंबा हो सकता है हां उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN कभी भी नहीं चाहेगी कि दीपिका ड्रग लेना स्वीकार करें क्योंकि उन्हीं की एम्पलाई करिश्मा इस पूरे मामले में फंसी हुई दिखाई पड़ती है और लगभग हर गिरफ्तार हुआ व्यक्ति का तार इस कंपनी से जुड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि श्रुति मोदी और करिश्मा प्रकाश से एनसीबी ने काफी पूछताछ कर लिए जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खमबाटा का नाम निकल के सामने आया था।

मेन स्ट्रीम मीडिया के अनुसार दीपिका पादुकोण काफी घबराई हुई है और रणवीर सिंह के घर पर कल 12 वकीलों की टीम से डिस्कशन की है। कल ही वो चार्टर्ड प्लेन से गोवा से मुंबई रवाना हो चुकी हैं आज उन्हें एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना है।

600 करोड़ दाव पर लगे हैं

दो फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट

एक चुटकी माल के चक्कर में फंसी बॉलीवुड की मस्तानी की वजह से इंडस्ट्री के 600 करोड़ रुपए दांव पर लगे हुए हैं जिनमें दो फिल्में और 33 ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल है। ड्रग में नाम आने की वजह से दीपिका पादुकोण के आगे की कैरियर पर भी असर पड़ेगा ट्रेंड एनालिसिस एक्सपोर्ट का मानना है की अभी भारत का सेंटीमेंट्स सुशांत सिंह केस की वजह से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर ज्यादा हो गया है और जितने भी ए लिस्टर प्रोड्यूसर, फिल्मेकर्स और एक्ट्रेस हैं उन सबके बारे में जनता जानना चाहती है कि वह भी रख लेते हैं या नहीं।

Related posts

रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और सिमोन खंबाटा सहित 25 लोगों का नाम लिया।

admin

सोनू सूद ने फिर किया ट्वीट “जल्द आ रहा है”

admin

साजिद खान ने हाउसफुल में भूमिका पाने के लिए मुझे स्ट्रिप के लिए कहा: भारतीय मॉडल पाउला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

admin

अनुराग कश्यप का पायल घोष के आरोप पर आया बयान

admin

क्योंकि रेखा भी कभी रिया थी !

एडिटर

NCB के जांच में केवल महिलाएं ही क्यों?

admin

Leave a Comment

error: Content is protected !!